Nalanda: बीस हजार रुपए ना देना पड़े इसलिए महिला को मार डाला, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337217

Nalanda: बीस हजार रुपए ना देना पड़े इसलिए महिला को मार डाला, पुलिस जांच में जुटी

Nalanda Crime News: नालंदा में महिला की सरेआम गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने 20 हजार रुपए आरोपियों से मांग लिए तो उन्होंने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी. सोहसराय थाना के बड़ी पहाड़ी मंसूरनगर की घटना है.

नालंदा समाचार

Nalanda: नालंदा जिले में एक महिला को कुछ लोगों ने गोली मार हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपियों और महिला के बीच 20 हजार रुपए को लेकर विवाद चल रहा था. वारदात सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के बड़ी पहाड़ी मंसूरनगर की है. जहां सरेआम महिला सुलेखा देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

घटना के संबंध में मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि पिछले साल दशहरा पूजा में इसी इलाके के धारो चौधरी को मृतक का पति संतोष चौधरी ने फास्ट फूड की दुकान खोलने के लिए कर्ज के रूप में दिया था. इसी 20 हजार रुपया की मांग सुलेखा देवी और उनके परिजनों कर रहे थे. बकाया राशि को लेकर पहले भी सुलेखा देवी के पति और अन्य रिश्तेदारों के साथ बदमाशों धारो चौधरी ने मारपीट की थी. 

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिसके बाद इसकी सूचना सोहसराय थाना को भी दी गई थी. मृतक के परिजनों सोहसराय थाना पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि आज महिला पानी भरकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान घर के पास ही आरोपियों ने महिला के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना से गुस्साये स्थानीय लोगों ने अस्पताल चौराहा को जामकर जमकर बवाल काटा. वहीं, घटना को लेकर सदर डीएसपी नरुल हक ने बताया कि घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाई गई है. जांच के बाद इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टि में रुपए के लेनदेन के विवाद में महिला की हत्या की बात सामने आ रही है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

Trending news